फ्रांकाNameकौन सी श्रेणी

जारी करने का समय:2024-02-23 14:42:28 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:580

मुख्य सुझाव:फ्रांका,The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with goo

The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया

फ्रांकाDry type transformer is a common electrical equipment,फ्रांकासूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमान, which can be used to convert the alternating voltage of one standard value into another standard value of the same frequency. स्टेप-अप सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला इस्तेमाल किया जाता है कि कम ग्रेड वैलेटेज को उसी आवृत्ति के अन्य उच्च ग्रेड वैलेटेज यह उच्च फ्रीक्वेन्सी इंड्रेस्ट्रीस में विस्तृत प्रयोग किया जाता है, जैसे वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

बोसोबोलोमुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, इलेक्ट्रॉनिक कंप्यूटर सॉकेट तो यह बड़ा नुकसान होगा.


फ्रांकाNameकौन सी श्रेणी



लोड कमिशिंग पर:

रूपांतरित उत्पादक कहने लगा कि तापमान प्रदर्शन उपकरण: तापमान परिवर्तन मान के अनुसार पीटी तापमान सेंसर नीचे वोल्टेज वायंड प्रत्येक चरण की वायु तापमान दिखाएँ (दूरी मीटर तक पहुँच सकती है छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, बुद्धिमान प्रेषक,फ्रांकारूपांतरक वितरण कक्ष, तथा रूपांतरित करनेवालों को पता लगा सकती है. तापमान अलार्म और सिस्टम सॉफ्टवेयर का ट्रिस्टर सेन्सर द्वारा प्रतिस्

इलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है

आर्थिक प्रबंधनपावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

वास्तव में, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण,फ्रांकासूखी प्रकार परिवर्तन के परीक्षण वस्तुएं क्या हैं, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप ह

आफ्फोर्डबल priceसूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता है

विदेशी देशों के साथ तुलना करने वाले सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले की गुणस्तर कैसी है?

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

फ्रांकागरम पाइप रेडियेटर का तेल सीका

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?

इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित फ्रांकाNameकौन सी श्रेणी उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ फ्रांकाNameकौन सी श्रेणी जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि फ्रांकाNameकौन सी श्रेणी की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके फ्रांकाNameकौन सी श्रेणी की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

फ्रांकाकी सिफारिशसमाचार
फ्रांकाताजा खबर